Ticker

6/recent/ticker-posts

Bahubali 3 Story, Release Date

 Bahubali 3 ki Story Kya Ho Sakti Hai

हेलो फ्रेंड्स bollywoodkatta.com में आप सबका स्वागत है। हम सबने ब्लॉकब्लास्टर फिल्म बाहुबली देखी है।  बाहुबली फिल्म सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म है। बाहुबली के बहुत फैन है। जो नहीं चाहते की बाहुबली सीरीज खतम हो। पूरी फिल्म देखने के बाद पता चलता है,की सीरीज अभी तक ख़तम नहीं हो सकती है। फिल्म में हमने देखा है की, भल्लालदेव को महेंद्र बाहुबली ने मार दिया लेकिन भल्लालदेव के पिता बिजालदेव अभी तक जिंदा है, और देखा जाए तो बिजालदेव ही फिल्म के मैन विलन है, क्योंकि बिजालदेव ने सब षड़यंत्र रचकर अपने बैठे को सिंहासन दिलाया,बिजालदेव का बाहुबली को मरना, या शिवगामी को धोखा देना। तो इसे पता चलता है की बिजालदेव ऐसा षड़यंत्र  और भी कर सकता है ऐसा ही एक षड़यंत्र बिजालदेव ने रचा था जिसे यह चलता है कि,बाहुबली 3 जल्दी ही आ सकता है।  .

बाहुबली 3 में महेंद्र बाहुबली का जुड़वा भाई हो सकता है। यह बात सच हो सकती  है, क्योंकी पिछली  फिल्म में ऐसा देखा था। की जिस रात  देवसेना ने महेंद्र बाहुबली को जनम दिया था उस रात देवसेना के पास कुछ औरते और बहार कुछ मर्द थे। बाहुबली को भी कटप्पा तो बचाने एक षड़यंत्र में जाना पड़ा  था। मतलाब उस रात बाहुबली भी देवसेना के पास नहीं थे। असल में उस रात देवसेना ने एक नहीं बल्कि दो जुड़वा लड़कों को जन्म दिया था। लड़कों को जन्म देते ही देवसेना बेहोश हुई  थी। उस रात काल्कि का भाई शाल्कि  जो अपने भाई के मौत का बदला बाहुबली  से लेना चाहता था। इस मौके का कई सालो से इंतजार कर रहा था।  उस रात बाहुबली को  को नुक्सन पोहचने वाह आ गया। उसने वह मौजद सबी लोगो को मार दिया और देवसेना के  बेटे को उठा लिया। जब देवसेना को होश आया तब उसे वहा आपने एक ही बेटे यानि महेंद्र भाहुबली को पाया। मतलब देवसेना को भी नहीं पता था कि उसने जुड़वा लड़कों को जनम दिया है। उसी वक्त दुसरी और बाहुबली जिस ने अपने बच्चों का मुंह तक नहीं देखा था। वो कट्टपा के हाथो मारा गया।

अब काल्कि के भाई शाल्कि  के बिना यह कोई नहीं जनता था की देवसेना ने एक नहीं दो जुड़वा लड़कों को जन्म दिया था। दोनो में से एक जो माहिष्मती साम्राज्य का उत्तराधिकारी है  बाहुबली। और दूसरा लड़का जो शाल्कि के पास है। जिसे शाल्कि ने पूरी जिंदगी उसे यह बताया की महेंद्र बाहुबली और माहिष्मती साम्राज्य के लोग उसके दुश्मन है। शाल्की ने उसका नाम महाबली रखा। जैसा जैसा महाबली बड़ा होता गया वैसा वैसा ही उसके दिल में महिष्मती  साम्राज्य के खिलाफ नफरत बढ़ती गई। फिर एक दिन बिजालदेव  को  यह पता चला की शाल्कि ने महाबली को जनम होते ही चुरा लिया था। अब बिजालदेव तो बाहुबली का पहेली ही दुश्मन है।  महाबली के साथ मिल्कर उसे अपना पुत्र भल्लालदेव के  मौत का बदला लेने का प्लान बनाया। अब इस फिल्म मैं महेंद्र बाहुबली का सबसे बड़ा क्षत्रु दूसरा और कोई नहीं उसका बड़ा भाई महाबली है।

दोनों  भाई के रगो में एक ही पिता का खून दौड़ रहा है दोनो ने एक माँ के कोक से जनम लिया है दोनो एक ही समान बुद्धिमान, निडर और बलशाली है। अब माहिष्मती साम्राज्य का राजा बनने के लिए दोनों भाईओ में युद्ध होगा जो कभी ख़तम नहीं हो सकता उसी वक्त  देवसेना को भी पता चलता है, कि उसने  एक नहीं दो जुड़वा लड़कों को जन्म दिया था तब ओ यह तय  नहीं कर पाई की महाबली को पुत्र के रूप में स्वीकार  करे या महेंद्र बाहुबली को महाबली के साथ युद्ध करके उसे मारने का आदेश दे।  दुसरी तरफ  महेंद्र बाहुबली को भी महाबली के साथ युद्ध करके उसे मरना आसान नहीं था। महाबली भी जनता था की देवसेना उसकी माँ  है और महेंद्र बाहुबली उसका भाई, लेकिन फिर भी उसके दिल में उनके लिए नफरत बढ़ती गई।    महाबली अब सिर्फ बदला नहीं बल्कि महिष्मती का साम्राज्य भी पाना चाहता था। काल्कि के साथ रहकर महाबली भी नीच, क्रूर और दानव बन गया है। शाल्की ने महिष्मती के खिलाफ बहुत से दूसरे साम्राज्य को भी युद्ध के लिए तैयार किया है। अब जब युद्ध का समय आता है तब कट्टपा अपनी सेना बढ़ाने के लिए अपने मित्र शेख असलम खान को याद करता है। क्योंकी असलम खान ने वादा किया था की जरूरत पड़ने पर मदद के लिए जरूर आएगा। अब जो युद्ध होगा उसका अन्जाम कोई नहीं जानता बस यही कैह सकते है की पिछले माहिष्मती में हुए सभी युद्ध में यह युद्ध सबसे बड़ा युद्ध होगा।

नोट : बाहुबली 3 यह कहानी हो भी सकती है। या नहीं भी हो सकती यह कहानी आपको कैसे लगी। आप कमेंट करने जरूर बताए। ऐसे फ़िल्मी की और कहानिया पड़नी के लिए आप bollywoodkatta.com को बुक मार्क करके रखिए।

Post a Comment

0 Comments