Ticker

6/recent/ticker-posts

Kgf 2 Story Prediction

 Kgf 2 Story Prediction

Kgf 2 Story Prediction

हेलो दोस्तों बॉलीवुडकट्टा.कॉम मैं आप सबका स्वागत है। दोस्तों 22 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली फिल्म का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और इस फिल्म का नाम है KGF 2, रॉकिंग स्टार यशराज इस फिल्म के हीरो है, जिन्होन इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। उनकी सभी फिल्मो में यश ने रॉक पर्फोर्मंस दी है. इस लिए सभी उन्हे रॉकिंग स्टार यशराज कहते हैं। फिल्म में बड़ा रोल निभया है और अपने मां का वादा पूरा किया है।

केजीएफ में हीरो यशराज का नाम रॉकी है, उन्होंने बचपन में उन की मां को वादा किया था और बड़े होकर उस वादे को पूरा करकर वकायी में यादगार बना दिया। केजीएफ का मतलब कोलार सोने की खान है। सबसे बड़ा आदमी बनने का वादा उन्होंने अपनी मां से किया था, जो पूरा करने के लिए  वह एक से बढ़कर एक टारगेट पूरा करके आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रहे है। इस एक काम को पूरा करने रॉकी बम्बई अत है। उस वक्त उनकी मुलाकात एक लड़की से होती है।

Kgf2 में रॉकी जब गरुडा को मर कर देता है, तब सबसे बड़ा हीरो रॉकी ही होता है, लेकिन तब भी एक तराफ़ से उसका सामना करने संजय दत्त यानि के अधीरा आता है । कुछ लोग बेवक्त मरते है ऐसे डयलॉग के साथ संजय दत्त की एंट्री होती है। ऐसे में दूसरी तरफ से खलील आता है। फिल्म का यह एक हिस्सा बहुत ही अच्छा है, इस से हमें समज आता है की हम जितना उचाई पर जाते हैं उतने हमारे दुश्मन बढ़ जाते हैं। गरुडा को मार्ने के बाद Kgf साम्राज्य रॉकी भाई का ही था।

 मसाला फिल्म में आइटम सॉंग भी है, जिसमे नोरा फतेह की एंट्री हुई हुई। फिल्म में रॉकी के साथ आइटम गर्ल नैनमट्टका करते दिखेंगी या आइटम सॉंग मार्च के अंत तक रिलीज होगी।

दोस्तो kgf 1 फिल्म को बनाने के लिए लगबाग 180 करोड़ खर्च हुआ था और कमाई भी लगभग 250 करोद हुए थी।

इस फिल्म मैं गरुडा kgf के हाथो मारा गया है, यह खबर बंगलौर, मुंबई, दिल्ली और दुबई तक पहोच गयी है। गरुडा को मारकर kgf उसके ही सैनिकोंके सामने रॉकी सिना ताने खड़ा है, क्यों की 20.000 मजदुरो के सामने वानरम के 400 बड़े सैनिक कुछ नहीं बिगड़ सकते। उधर जर्नलिस्ट दीपा हेगड़े, अलराडो किताब के लेखक आनंद इंग्लगी देख रहे थे की  kgf पे रॉकी कैसे राज करेगा। क्योंकी रॉकी के हाथो गरुडा को मारवानेवाला अधीरा अभी जिंदा है, और एंड्रयू शेट्टी, राजेंद्र देसाई और गुरु पांड्या भी kgf पर राज करने का सपना देख रहे है। आनंद ilgani ने अपनी कहानी में बताया की रॉकी ने अपनी मां को वचन दिया था की ओ दुनिया का सबसे ताकतवार और अमीर आदमी बनेगा। इसलिय रॉकी वनारम और उसकी सेना को ऑफर देता है की या तो kgf रहकर काम करो या फिर २० हजार मजदूरों के हतो मारे जाये। तभी  वहा गरुड़ का छोटा भाई विराट कैहता है की अब रॉकी ही kgf का राजा है, और हम सब रॉकी के लिए काम करेंगे सेनापति वानरम और उसकी सेना को भी रॉकी को ही राजा मानना पड़ता है।

रॉकी 20.000 मजदुरो को कहता है की तुम काई सालो से kgf में मजदूरी करते आ रहे हो, अब तुम्हे तुम्हारे काम के लिए kgf में सब कुछ मिलेगा जिसके तुम हकदार हो। लेकिन फिर भी कोई kgf छोडकर वापस जाना चाहता है तो जा सकता है। तब मजदुरो का लीडर कहता है, कि हमने केजीएफ से बहार जाने की उम्मीद ही छोड दी, इस kgf के बहार भी हमारा घर नहीं है, यह केजीएफ ही हमारा घर है और रॉकी ही हमारा मलिक है, अब रॉकी के पास 400 सैनिक ही नहीं 20 हजार मजदुर जो अब सेना बन गई है।  रॉकी दुनिया का सबसे ताकतवार आदमी बन गया है, उधर अधीरा जो काई सालो से गरुडा को मारने की कोशिश कर रहा था, लेकिन गरुडा के मरते ही रॉकी ने केजीएफ पर कब्जा कर लेता है।

रॉकी एंड्रयू शेट्टी, गुरु पांड्या और राजेंद्र देसाई को ऑफर देता है की या तो रॉकी के लिए काम करे या रॉकी उन्हे मार देगा। अब रॉकी के चाहने वाले जदा थे इसलिय रॉकी से अब कोई दुश्मनी नहीं मोड लेना चाहता था। अब एंड्रयू शेट्टी पांड्या और राजेंद्र देसाई भी रॉकी के लिए काम कर रहे हैं। जो कोई रॉकी के खिलाफ जाता है रॉकी उसे मार देता है। रॉकी ने kgf का सोना बेचार गरीबो में बाटना शुरू किया था।  एक दिन रॉकी रीना से मिलने बंगलौर जाने वाला होता है। यह बात रॉकी किसी को भी नहीं बताता और रीना से मिलने बिना किसी सिक्योरिटी के जाता है। रॉकी रीना से मिलने बंगलौर आने वाले है यह खबर अधीरा को मिल जाती है।

अधीरा रॉकी पर हमला कर देता है और रॉकी हमें हमले में मारा जाता है, अब यह खबर आग की तरह फेल जाति है, की रॉकी की कार बम ब्लास्ट में मौत हो गई है. यह खबर सुनकर केजीएफ में बोहराम मज जाता है।  रॉकी के मरते ही अधीरा kgf पर कब्जा कर देता है। असल में रॉकी की रीना को मिलने जाने की खबर विराट ने ही अधीरा को दी थी विराट कब से kgf में रहकर इस मोके का इंतजार कर रहा था। लेकिन अधीरा और विराट यह नहीं जानते थे की उनके  के इस प्लान के बारे में रॉकी पहले से ही जनता था इसलिय रॉकी इस हमले में मरा नहीं था।
जब अधीरा और विराट रॉकी के मार्ने का जश्न मन्ना रहे थे, तब रॉकी वहा आता है रॉकी को देखकर दोनों हैरान होते हैं, लेकिन केजीएफ के मजदुर रॉकी को देखकर खुश हो जाते हैं।  विराट और अधीरा kgf से भाग ने की कोशिश करते है, विराट को रॉकी मार देता है और अधीरा भाग जाता है। उधर रमिका सेन प्रधानमंत्री बन जाती है , सत्ता में आते ही केजीएफ के खिलाफ सबुत इक्कठे करने लगती है। कमल जो शुरू से ही रॉकी का दुश्मन है और रीना से शादी करना चाहता है , केजीएफ और रीना के बारे में सब कुछ बताता है। अधीरा जनता है की रॉकी को नहीं मारा जा सकता है, दुबई से इनायत खलील से कहता है की रॉकी को मार्ने के लिए उन्हें प्लान बनाना होगा।

अधीरा, एंड्रयू शेट्टी, गुरु पांड्या को भी योजना में शामिल करता हैं, लेकिन राजेंद्र देसाई को kgf  के खिलाफ नहीं कर पाता है, क्योंकी राजेंद्र देसाई की बेटी रीना रॉकी से प्यार करता है, इसलिये अधीरा कमल के हाथो रीना को किडनैप करता है। और  रॉकी को अकेले में मिलने बुलाता है, अधीरा, राजेंद्र देसाई को मार देता है उधर रॉकी रीना को बचाने निकल पड़ता है। रॉकी के kgf से निकले ही, इनायत खलील सेना को लेकर केजीएफ पहुचता है, kgf पर हमला कर देता है। kgf के सैनिकों और वानरम को भी मर देता है। फिर इनायत खलील केजीएफ के बहार बम पेहरा देता है, जब रॉकी केजीएफ के बहार आता है, तब अधीरा रस्ते में ही रोक लेता है, अधीरा रॉकी से कहता है ही हम तुम्हारी गर्लफ्रेंड और केजीएफ के सैनिकोंको मरने का प्लान बनाया है। देखते है की तुम एक ही समय में दोनों को कैसे  बचाते हो, तभी वहा कमल रीना को लेकर आता है रॉकी कहता है कि मुझे तुम्हारा प्लान पैहले ही पता था इसलिय मैंने kgf के मजदुरो को सुरक्षित जगा पहुचाया था और वानरम एक दिन मरना ही था। क्योंकी उसे ने काई बेकसूरो को मार दिया था। तब रॉकी कहता है कि अब केजीएफ में सिरफ इनायत खलील और उसकी सेना है। दुसरी और रमिका सेन ने kgf का डेथ इश्यू वारेंट दिया था।

भारतीय सेना केजीएफ पर हमला कर रही थी, रमिका सेन को पता नहीं था कि केजीएफ और उसकी सेना केजीएफ में नहीं है, भारतीय सेना इनायत खलील और उसकी सेना को मार देती है। उधर रॉकी अकेला ही अधीरा के सेना को मार देता है।  एंड्रयू शेट्टी को भी अधीरा मार देता है, फिर अधीरा और रॉकी की लड़ाई होती है और रॉकी अधीरा और कमल को मार देता है इसके बाद रॉकी आर्मी के सामने सरेंडर करता है।

अब kgf पर सरकार का कब्ज़ा है, अब kgf सरकार की संपत्ती है, लोगो ने रॉकी के जेल जाने को विरोद किया पुलिस के खिलाफ जूलस निकलाना शूरू किया अखिरकर सरकार यह नहीं समाज पायी की रॉकी हीरो है या विलन। इस लिए  रॉकी को ही undergraund किया है। अब कोई नहीं जनता की रॉकी कहा है, लोगो के लिए यह बात राज ही रह गया अब लोगो ने रॉकी की मूर्ति बनाई है और उसे पुजते है। 

नोट : ऊपर बताई गई कहानी एक हमारा खुदका प्रेडिक्शन है, असल में यह kgf 2 की स्टोरी हो भी सकती है और नहीं भी हो सकती। आपको हमने बताई हुई kgf 2 की कहानी कैसे लगी यह निचे कमेंट करके जरूर बताओ । और ऐसी ही इंट्रेस्टिंग जानकारी के लिए हमारे बॉलिवुडकट्टा.कॉम को बुक मार्क करके रखे।  

Post a Comment

0 Comments